आमिर खान के बाद अब अनिल कपूर भी होंगे अपनी पत्नी से अलग, करेंगे 30 साल छोटी अभिनेत्री से शादी

बॉलीवुड सुपरस्टार अनिल कपूर अपनी जवानी को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। अभिनेता अनिल कपूर ने कई दशकों तक अपने अभिनय से प्रशंसकों का मनोरंजन किया है। आपको बता दें कि अभिनेता अनिल कपूर ने फिल्म इंडस्ट्री को अपने 38 साल दिए हैं। अनिल कपूर एक ऐसे कलाकार हैं, जिन पर आज भी लड़कियां प्रभावित हैं। लड़के भी अपनी जवानी का राज जानना चाहते हैं। अभिनेता अनिल कपूर जितना अपनी एक्टिंग के लिए मशहूर हैं उतने ही अपनी काया के लिए भी जाने जाते हैं।

वह इतने फिट हैं कि लोग उनसे हमेशा पूछते हैं कि फिट रहने के लिए वह क्या करते हैं। वैसे तो कई फिल्मी सितारे जवां दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लेते हैं। ऐसे में अनिल कपूर की फिटनेस को लेकर कई तरह की अफवाहें उड़ती रहती हैं। कुछ का कहना है कि फिट रहने के लिए वे सांप का खून पीते हैं तो कुछ का कहना है कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। हाल ही में अनिल कपूर मशहूर अभिनेता अरबाज खान के मशहूर शो पिंच में पहुंचे। बातचीत के बीच अभिनेता अरबाज खान ने भी अभिनेता अनिल कपूर से यह सवाल किया कि वह युवा दिखने के लिए क्या करते हैं। फिर उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा कि वह उन्हें यंग दिखाने के लिए कुछ खास नहीं करते हैं। उन्होंने बताया कि वह सिर्फ भगवान को याद करते हैं।

उनका कहना है कि अपने व्यस्त जीवन के 24 घंटों में से हमें कुछ समय ईश्वर के लिए अवश्य निकालना चाहिए। इसके साथ ही एक्टर ने उन लोगों को भी करारा जवाब दिया जो कहते हैं कि अनिल कपूर जवान रहने के लिए कई टिप्स अपनाते हैं. इसके अलावा हाल ही में यह भी अफवाह उड़ी है कि अभिनेता अनिल कपूर अपनी पत्नी को तलाक देने जा रहे हैं। यह भी कहा जा रहा है कि वह अपनी उम्र से कम उम्र के कलाकार से शादी भी करेंगे। दरअसल, अभिनेता अनिल कपूर शो कॉफी विद करण का हिस्सा बनने पहुंचे थे।

करण जौहर उनसे सवाल कर रहे थे और जवाब दे रहे थे, जिसमें करण जौहर ने अनिल कपूर से पूछा कि अगर आपको अपनी पत्नी को एक अभिनेत्री के लिए छोड़ना पड़े, तो आप किस अभिनेत्री को चुनेंगे। तभी एक्टर ने एक्ट्रेस कंगना रनौत की तरफ इशारा किया. अनिल के इस मजाक को लोगों ने गंभीरता से लिया और कयास लगाने लगे कि एक्टर अपनी पत्नी को तलाक देने वाले हैं.

Advertisements