techparimal news
+

बॉलीवुड में बहुत सी एक्ट्रेसेज ऐसी हैं जिन्हें अंडररेटेड का दर्जा दिया जा सकता है। ये वो एक्ट्रेसेज हैं जिनमें टैलेंट तो कूट कूट के भरा है, लेकिन फिर भी इनका नाम कम ही मौकों पर सामने आता है। ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं राधिका आप्टे। राधिका बॉलीवुड की भले ही अंडररेटेड एक्ट्रेस हों लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उनका दबदबा है। वेब सीरीज में राधिका की मौजूदगी ने दर्शकों को ओटीटी की तरफ आकर्षित किया है।

नेटफ्लिक्स पर तो राधिका के बहुत से शोज मौजूद हैं। यही वजह है कि उन्हें नेटफ्लिक्स की फेवरेट गर्ल कहा जाता है। राधिका सिर्फ हिंदी फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि तमिल, तेलुगु, बंगाली, मराठी में बनी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। वेब सीरीज में तो उनके काम का जबरदस्त बोल बाला है। आज राधिका अपना जन्मदिन मना रहीं हैं। ऐसे में उनके जन्मदिन के मौके पर जानते हैं उनसे जुड़ी खास बातें।

राधिका ने की थी आदिल से बात: राधिका बॉलीवुड की बिंदास और बेबाक एक्ट्रेस हैं। असल जिंदगी में तो उनकी बेबाकी दिखती ही है, पर्दे पर भी वो बोल्ड किरदार निभाने से पीछे नहीं हटती हैं। वेब सीरीज से लेकर फिल्मों तक उन्होंने कई बार बोल्ड रोल किए हैं। सिर्फ बोल्ड ही नहीं वो न्यूड सीन्स भी दे चुकी हैं। वो अपने न्यूड सीन लीक होने को लेकर भी काफी चर्चा में रही हैं। हालांकि उन्होंने इस बका को अपना लिया है कि भारत में न्यूड सीन करना अभी भी आसान नहीं है। इसे अभी भी लोग खुले तौर पर स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं।

हालांकि राधिका बेधड़क होकर ऐसे सीन्स पर्दे पर फिल्माती हैं। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में इस बारे में खुलकर बात की थी। उन्होंने बताया था कि ऐसे सीन्स डायरेक्ट शूट नहीं होते हैं बल्कि इनकी भी रिहर्सल होती है। फिल्म पार्च्ड में उनके न्यूड सीन को फिल्माने से पहले रिहर्सल की गई थी। एक्टर आदिल हुसैन ने राधिका संग फिल्म ममें न्यूड सीन किए थे। इस फिल्म के सीन पहले ही इंटरनेट पर लीक हो गए थे। इसे लेकर काफी हंगामा भी हुआ था।

बोल्ड सीन्स को लेकर झेल चुकीं हैं आलोचना: हालांकि फिल्ममेकर्स ने इसे लेकर सफाई दी थी। उनका कहना था कि फिल्म अमेरिका में रिलीज हो गई तो वहां किसी ने सीन शूट करके इंटरनेट पर डाल दिए होंगे। राधिका और आदिल फिल्म के एक खास सीन में पूरी तरह से न्यूड नजर आए थे। स्क्रीन पर ऐसे परफॉर्म करना बेहद ही चैलेंजिंग होता है। इस सीन को करने के लिए आदिल ने राधिका से चैट पर बात भी की थी।

आदिल ने बताया कि इस सीन को लेकर राधिका ने उनसे सवाल पूछे थे। उन्होंने पूछा था कि इस सीन को देखकर उनकी पत्नी का क्या रिएक्शन होगा। इस पर आदिल ने बताया था कि उनकी पत्नी ने ऐसे सीन करने की उन्हें सबसे पहले परमिशन दी थी। राधिका को ऐसे सीन्स करने में कोई दिक्कत महसूस नहीं होती है। ऐसे में वो कितना भी चैलेंजिंग किरदार हो बड़ी आसानी से निभा ले जाती हैं।

इसके साथ ही राधिका ने खुलासा किया था कि वो एक एडिक्ट का रोल भी प्ले करना चाहती हैं, जो संबंध बनाने के पीछे पागल हो। हालांकि इस तरह की फिल्मों और सीन्स को लेकर राधिका काफी ट्रोलिंग झेल चुकी हैं। क्लीन शेवन की शूटिंग के दौरान उनकी एक न्यूड क्लिप वायरल हो गई थी। इसे लेकर वो आलोचनाओं का शिकार हो गईं थीं। इसके चलते वो चार दिनों तक घर से बाहर नहीं निकल पाईं थीं।

Advertisements