अभिषेक बच्चन ने खोली ऐश्वर्या राय की पोल, बताया हनीमून पर की थी ऐसी हरकत

अभिषेक बच्चन एक ऐसे अभिनेता हैं, जिन्होंने अपने फिल्मी करियर और पारिवारिक जीवन के बीच बेहद अच्छे से तालमेल बैठाया हुआ हैं. ये सभी जानते हैं कि इस स्टार ने पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय से शादी की हैं लेकिन बेहद कम लोग ही उनकी लव स्टोरी के बारे में जानते होंगे.

 

बता दे अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की लव स्टोरी फिल्म धूम 2 के सेट पर शुरू हुई थी. जिसके बाद दोनों एक साथ ‘गुरु’ फिल्म में दिखाई दिए थे. इस फिल्म के बाद फैन्स अभिषेक-ऐश्वर्या की जोड़ी को फ़िल्मी पर्दे के साथ-साथ रियल लाइफ में भी काफी पसंद करने लगे थे. इस जोड़ी ने भी लम्बे रिलेशनशिप के बाद साल 2007 में शादी करने करने का फैसला किया था.

ग्रैंड वेडिंग के बाद अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय हनीमून के लिए डिज्नीलैंड गए थे. दोनों की हनीमून की फोटोज इंटरनेट पर खूब वायरल हुई. बॉलीवुड के इस पॉवर कपल को फैन्स ने भी खूब प्यार किया था.
हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अभिषेक बच्चन ने हनीमून से जुड़े इस मजेदार किस्से को फैन्स के सामने शेयर किया था और बताया था कि डिज्नीलैंड में ऐश्वर्या मिनी हाउस मिक्की हाउस को देखकर इतना खुश हो गई थी कि बच्चों की तरह उछलने लगी थी.

Advertisements