आमिर खान ने फातिमा से की गुपचुप शादी? वायरल हो रही रिसेप्शन की तस्वीर, जानिए सच्चाई

पिछले साल ही आमिर खान ने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से अलग होने का फैसला किया था। तभी से सोशल मीडिया पर उनकी तीसरी शादी को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं। किसी ने कहा कि वे अपनी को-एक्ट्रेस फातिमा सना शेख से शादी करने के लिए किरण को अलग कर रहे हैं तो कई बार उनकी शादी की तस्वीरें भी वायरल हो जाती हैं। एक बार फिर आमिर और फातिमा की शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये दोनों के रिसेप्शन की फोटो है।

फातिमा और आमिर की इस नई तस्वीर को शेयर करते हुए सोशल मीडिया यूजर्स दावा कर रहे हैं कि दोनों ने शादी कर ली है और फातिमा अब आमिर की तीसरी बेगम बन गई हैं। हालांकि, इन दावों में कोई सच्चाई नहीं है। अगर आप तस्वीर को गौर से देखेंगे तो पाएंगे कि इसे किसी एडिटिंग सॉफ्टवेयर की मदद से एडिट किया गया है।

असली तस्वीर में आमिर खान किरण राव के साथ खड़े हैं। जाहिर है कुछ एडिटिंग के बाद फातिमा के चेहरे की जगह किरण ने ले ली है। यानी आमिर खान और फातिमा सना शेख की ये तस्वीर असली नहीं है. कुछ शरारती तत्व ऐसी खबरों को यू-ट्यूब पर फेक व्यूज पाने के लिए वायरल कर देते हैं। हालांकि, आपको इन सभी खबरों पर यकीन नहीं करना चाहिए

इससे पहले भी आमिर और फातिमा की तस्वीर वायरल कर दोनों की शादी का दावा किया गया था। आमिर की शादी पर एक पोस्ट वायरल हुआ था जिसमें कहा गया था कि फातिमा शेख वही अभिनेत्री हैं जिन्होंने फिल्म दंगल में आमिर खान की बेटी का किरदार निभाया था। फिल्म में फातिमा ने गीता फोगट की भूमिका निभाई थी। आज आमिर खान तीसरी बेगम बन गई हैं। वैसे ये उनका निजी मामला है, लेकिन ये वही आमिर खान हैं जो सत्यमेव जयते को प्रमोट करते हैं, क्या वो बहुविवाह पर भी बोलेंगे?

आमिर खान जल्द ही फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाले हैं, जिसमें करीना कपूर भी अहम भूमिका निभा रही हैं। यह फिल्म टॉम हैंक्स की फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है। वहीं फिल्म में दंगल गर्ल फातिमा के पास ‘सैम बहादुर’ है। इसमें विक्की कौशल भी नजर आने वाले हैं।

Advertisements