9वीं कक्षा में टीचर को दिल दे बैठी थी कंगना, काफी तूफानी था पहला ‘किस’ जानें पूरी स्टोरी

9वीं कक्षा में टीचर को दिल दे बैठी थी कंगना, काफी तूफानी था पहला ‘किस’ जानें पूरी स्टोरी

मुम्बई,अपने बेबाक बयान से ट्वीट्स के गलियारों में छाईं कंगना रनौत अपने अनोखे अंदाज की वजह से खूब चर्चा में बनी रहती हैं. वह इन दिनों किसान आंदोलन में काफी सक्रिय हैं। सीमा पर आंदोलन कर रहे प्रदर्शनकारियों को ‘खालिस्तानी’ बताया गया.

हाल ही में कंगना ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को लेकर ऋतिक रोशन द्वारा लिखे गए एक पत्र पर भी जबरदस्त प्रतिक्रिया दी है। वैसे कंगना और ऋतिक की चिट्ठी का सवाल जवाब की पुरानी बात है. खैर छोड़िए अब सोशल मीडिया पर कंगना का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने पहले प्यार और ‘किस’ के बारे में बता रही हैं।

कंगना बेहद रोमांटिक हैं। वह आए दिन अपनी लिखी शायरी सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं, इसके साथ ही वह अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ न कुछ बातें अपने फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं.कंगना के किस्से काफी हैरान करने वाले हैं. एक बार कंगना ने अपने पहले प्यार की कहानी समेत अपनी निजी जिंदगी को लेकर कुछ खुलासे किए

उनके इस खुलासे से कई लोग चौंक गए तो कई लोगों ने उन पर खूब ठहाके भी लगाए. कंगना ने बताया कि, उनका पहला किस बेहद अजीब था। कंगना ने बताया था कि, मैं ‘किस’ भी नहीं कर सकती थी, इसलिए मैं पहले अपनी हथेली पर ‘किस’ की प्रैक्टिस कर रही थी।

मेरा पहला किस बिल्कुल भी जादुई नहीं था। इसके आगे कंगना ने बताया कि मेरा पहला ‘किस’ बड़ा अजीब था। मेरा मुंह जम गया था। मैं हिल नहीं सकता था। कंगना की ये बात सुनकर वहां मौजूद तमाम लोगों की हंसी छूट गई. कंगना की इस बात ने सभी को खूब हंसाया. इस घटना पर खुद कंगना भी अपनी हंसी नहीं रोक पाईं।