8 घंटे की फ्लाइट में सिर्फ 1 पैसेंजर, उड़ान के दौरान एयरहोस्टेस से मिली ऐसी सर्विस कि जानकर आपसे भी रहा नहीं जायेगा

नई दिल्ली ,फ्लाइट की यात्रा कई लोगों को बोरिंग लगती है. वैसे तो ये जल्दी और सुविधा के साथ एक से दूसरी जगह पहुंचा देता है लेकिन ये काफी बोरिंग भी है. जहां बस और ट्रेन में लोग बाहर का नजारा देख मन बहला लेते यहीं, वहीं प्लेन में सिर्फ बादल ही दिखाई देते हैं. इसके अलावा लोग चुपचाप से ट्रेवल करते हैं. ऐसे में जरा सोचिये कि अगर आठ घंटे की फ्लाइट आपको अकेले तय (Alone Passenger In Flight) करनी पड़े तो?

डर्बी के रहने वाले काई फोरसिथ के साथ ऐसा ही एक वीयर्ड इंसिडेंट हुआ. लंदन से ऑर्लैंडो के लिए उड़ान भरने वाले ब्रिटिश एयरलाइन्स से काई ने अकेले सिर्फ क्रू मेम्बर्स के साथ उड़ान भरी. आठ घंटे के इस सफर में काई अकेले पैसेंजर थे. पढ़ाई कर रहे काई को अंदाजा भी नहीं था कि वो ये सफर अकेले तय करेंगे. पूरे प्लेन में उनके अलावा कोई और पैसेन्जर नहीं था.

अपने इस एक्सपीरियंस को काई ने अपने टिकटोक अकाउंट पर शेयर किया जहां से ये वायरल हो गया. काई ने बताया कि 10 जनवरी को वो अपने घर से अमेरिका, जहां वो पढ़ता है के लिए उड़ान भरी थी. लेकिन प्लेन के अंदर खुद को अकेला पाकर वो शॉक में चला गया. केबिन क्रू से पता चला कि वो फ्लाइट का इकलौता पैसेंजर है. पहले तो उसे अजीब लगा लेकिन उसके बाद काई ने खुद को कंफर्टेबल कर लिया.

काई ने बताया कि इस सफर के दौरान केबिन क्रू ने उसे कई फैसिलिटी दी. उसे अनलिमिटेड फ्री का खाना मिला. इसके अलावा उसने सीट को बेड में बदल कर आराम से सोने का फैसला किया. काई के मुताबिक़, ये अब तक का सबसे आरामदायक हवाई सफर था. उसके वीडियो को लोग जमकर देख रहे हैं. कई लोगों ने काई से जलन की बात भी लिखी. एक शख्स ने उसे खुशकिस्मत बताया. हालांकि, काई का कहना है कि वो आगे अकेले सफर नहीं करना पसंद करेगा. ये थोड़ा बोरिंग भी था.

Advertisements