techparimal news
+

फिल्म ‘नशा’ से चर्चित अभिनेत्री पूनम पांडे (Poonam Pandey) अक्सर अपने पहनावे को लेकर चर्चा में रहती है. एक्ट्रेस ने नशा के बाद फिल्म ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ में काम किया था. इस फिल्म में एक्ट्रेस ने बोल्डनेस की सारी हदे पार कर दी थी. 39 साल बड़े एक्टर शक्ति कपूर के साथ बोल्ड अंदाज में पूनम पांडे ने इंड्रस्ट्री को हिला दिया था.

शक्ति कपूर ने कहा इन सीन को विवादों में बढ़ता देख कहा था की इन दृश्यों में कोई अश्लीलता नहीं है, जो कि अपने आप में हाईलाइट हो. कोई नहीं कह सकता कि इसमें अश्लीलता है.

बता दे की फिल्म आर्थिक रूप से कमजोर मां और बेटी की कहानी है। लड़की अपनी आगे की पढ़ाई के लिए अमेरिका जाना चाहती है लेकिन आर्थिक स्थिति सबसे बड़ी समस्या आती है। शक्ति कपूर इस फिल्म में एक अमीर आदमी की भूमिका निभा रहे हैं जो पूनम पांडे से मिलता है।

शक्ति कपूर और पूनम पांडे के साथ जबरदस्त बोल्ड सीन किया था। इस फ़िल्म में बोल्ड और सिजलिंग S*X सीन ज्यादा थे। आपको बता दें कि शक्ति कपूर ने अपने से 39 साल छोटी पूनम पांडे के साथ बोल्ड सीन किया था, जिसकी सभी ने खूब आलोचना भी की थी. यही नहीं एक्टर ने पूनम के हर एक अंग में किस करते नजर आएंगे।

Advertisements