सौरव गाँगुली को जबाब देकर बुरे फंसे कोहली : क्या होगा BCCI का फैसला

नई दिल्ली,  विराट कोहली, रोहित शर्मा, सौरव गांगुली.. ये हस्तियां भारतीय टेस्ट टीम की कप्तान, वनडे व टी-20 टीम की कप्तान और बीसीसीआइ अध्यक्ष हैं लेकिन इनके रहते जो हो रहा है वह भारतीय क्रिकेट के लिए बेहद खराब है। विराट की बुधवार की प्रेस कांफ्रेंस ने चीजों को और पेचीदा व खतरनाक स्थिति में पहुंचा दिया है। आने वाले समय में आपको इसके काफी खतरनाक परिणाम देखने को मिल सकते हैं।

बुधवार को साउथ अफ्रीका दौरे पर जाने से पहले विराट ने वर्चुअल प्रेस कान्फ्रेंस में बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली को झुठा साबित कर दिया। कोहली ने साफ कहा कि उनको बीसीसीआइ की तरफ से वनडे कप्तानी से हटाए जाने से पहले किसी ने संपर्क नहीं किया। वहीं गांगुली ने रोहित शर्मा को वनडे कप्तान बनाए जाने के बाद कहा था कि चयनकर्ताओं ने उनसे बात की थी और फिर यह फैसला लिया गया।

विराट ने कहा कि आठ दिसंबर को टेस्ट सीरीज के लिए चयन बैठक से डेढ़ घंटे पहले मेरे साथ संपर्क किया गया और इससे पहले टी-20 कप्तानी को लेकर मेरे फैसले के बाद से मेरे साथ कोई बात नहीं हुई। मुख्य चयनकर्ता ने टेस्ट टीम पर चर्चा की जिस पर हम दोनों सहमत थे। बात खत्म करने से पहले मुझे बताया गया कि पांचों चयनकर्ताओं ने फैसला किया है कि मैं वनडे कप्तान नहीं रहूंगा जिस पर मैंने कहा ‘ठीक है, कोई बात नहीं’।

बीसीसीआइ के पदाधिकारी ने दैनिक जागरण ने कहा कि विराट ने जिस तरह बोला है उससे बीसीसीआइ बेहद नाराज है। उनके कई तथ्य सहीं नहीं हैं।

Advertisements