सुष्मिता सेन का ब्वॉयफ्रेंड निकला गे तो सुष्मिता सेन ने कहा कि मुझे पता है वह गे था गे के साथ ही मुझे मज़ा आ रहा था

सुष्मिता सेन का ब्वॉयफ्रेंड निकला गे तो सुष्मिता सेन ने कहा कि मुझे पता है वह गे था गे के साथ ही मुझे मज़ा आ रहा था

अभिनेत्री सुष्मिता सेन अपनी खूबसूरती के लिए तो जानी जाती ही है! साथ में वह है अपने बयान भी खुलकर कर देती हैं ! वह तमाम मुद्दों पर अपनी राय भी रखती है! सुष्मिता सेन ने अभी तक शादी नहीं की है! हाल ही में सुष्मिता सेन दो कारणों से चर्चा में ज्यादा रही !

पहला कारण उनके बॉयफ्रेंड से उनका ब्रेकअप हो जाना था! वह अपने से कई साल छोटे लड़के के साथ रिलेशनशिप में थी! दोनों में उम्र का काफी अंतर था इसलिए दोनों का रिलेशनशिप के बारे में जब भी बात होती थी तो यह चर्चा अक्सर होती थी कि वह अपने उम्र के कई साल छोटे लड़के के साथ डेटिंग कर रही है!

दूसरा कारण उनकी चर्चा उनकी वेब सीरीज के कारण भी हुई! उनकी वेब सीरीज पसंद की गई! जिसमें वह दमदार किरदार में नजर आ रही है! जिसने भी उनकी यह वेब सीरीज देखी है उन्होंने सुष्मिता सेन की तारीफ की है ! अपने करियर के शुरुआती दिनों में सुष्मिता सेन की अफेयर की खबर रिकी मार्टिन के साथ वायरल होने लगी! उस समय से खबरें थी कि सुष्मिता सेन और रिकी मार्टिन का अफेयर चल रहा है!

दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में है! मगर रिकी के बयान से उस वक्त हैरानी हुई! जब रिकी ने खुद पब्लिक में यह बयान दिया है कि वह गे हैं! उसके बाद लोगों ने सुष्मिता सेन सेरिक के बारे में सवाल किया तो सुष्मिता सेन ने भी कहा कि वह जानती है कि रिकी गे हैं! और उन्हें उन पर गर्व है! क्योंकि उन्होंने खुद सामनेआकर इस चीज को स्वीकारा है! यह बिल्कुल हिम्मत का काम है