साजिद खान का पर्दाफाश : काम के नाम पर नई अभिनेत्रियों को साथ सोने पर मजबूर करते थे, जानें पूरा किस्सा

मुंबई,दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के अनजाने में निधन के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री सवालों के घेरे में आ गई है। बीबीसी ने इस मामले पर एक सीरीज़ भी तैयार की है जो उन अभिनेताओं और अभिनेत्रियों पर केंद्रित होगी जिन्होंने उद्योग में परेशानियों के कारण समय से पहले अपना जीवन समाप्त कर लिया। इसका पहला एपिसोड हाल ही में प्रसारित किया गया था, जिसके बाद खूब सनसनी मची थी. दरअसल, दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान का इस दुनिया से जाना आज भी एक रहस्य बना हुआ है, यही वजह है कि लोग आज भी इस विषय में दिलचस्पी रखते हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस सीरीज के दूसरे एपिसोड में और भी कई चौंकाने वाले खुलासे होंगे, जिसे देखने के बाद जिया खान के फैंस दंग रह जाएंगे.

दरअसल, दिवंगत एक्ट्रेस की बहन करिश्मा ने डायरेक्टर साजिद खान पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि साजिद ने उनकी बहन जिया खान का यौन उत्पीड़न किया था, इतना ही नहीं उन्होंने उनसे टॉप और ब्रा हटाने की भी मांग की थी. गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है जब साजिद खान पर इस तरह के आरोप लगे हैं, करिश्मा से पहले 6 और लड़कियों ने उन पर इसी तरह के आरोप लगाए थे।

बता दें कि जिया खान ने साजिद खान के साथ मल्टीस्टारर फिल्म हाउस फूल में काम किया था। इस फिल्म में जिया के साथ अक्षय कुमार, चंकी पांडे भी थे। उस दौरान फिल्म के एक रिहर्सल में साजिद खान ने जिया खान से टॉप और ब्रा उतारने की मांग की थी. जिया की बहन करिश्मा ने बताया कि जब साजिद ने दिवंगत एक्ट्रेस के सामने ऐसी मांग रखी तो उन्हें समझ नहीं आया कि क्या करें, उन्होंने अपनी बहन को फोन कर सारी बात बताई और कहा कि फिल्म अभी शुरू भी नहीं हुई है. और यह सब चालू है।

इतना ही नहीं करिश्मा ने बताया कि वह चाहकर भी फिल्म नहीं छोड़ सकती थीं क्योंकि साजिद ने ऐसा करने पर कानूनी कार्रवाई की धमकी दी थी। करिश्मा के मुताबिक, जिया ने उनसे कहा कि ‘मैं इस फिल्म में एक कॉन्ट्रैक्ट की वजह से फंसी हूं, अगर मैं फिल्म छोड़ती हूं तो वे मेरे खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर मेरे नाम को बदनाम करने की कोशिश करेंगे। और अगर मैं यह फिल्म करती हूं, तो यह मुझे यौन रूप से परेशान करेंगे। मुझे हर हाल में हारना है, इसलिए मैं यह फिल्म कर रहा हूं।”

जिया खान की बहन के आरोपों के बाद एक बार फिर बॉलीवुड जगत में सन्नाटा पसरा हुआ है। वहीं अब इंडस्ट्री के प्रति लोगों का गुस्सा और भी भड़क गया है, लोग ट्वीट कर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. हालांकि अभी तक इन आरोपों पर साजिद खान और हाउसफुल की टीम की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

Advertisements