सपना चौधरी को बॉलीवुड में क्यों नहीं मिलता काम? कपड़ों का जिक्र कर बताई थी वजह

मुंबई,हरियाणवी डांसर सपना चौधरी इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर स्टार्स में से एक हैं। वह कई कारणों से सुर्खियां बटोरती रहती हैं। जैसा कि बहुत से लोग जानते हैं कि उनके डांस वीडियो अक्सर इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं। सपना ने सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए शो बिग बॉस 11 में भाग लेने के बाद काफी लोकप्रियता हासिल की। ​​उन्होंने अपने करियर में तमाम उतार-चढ़ाव देखे। इसके साथ ही पिछले साल, अगस्त में, मनोरंजन उद्योग में अपने साथ हो रहे भेदभाव के बारे में खुल कर सपना ने खुलकर बात की।

ई टाइम्स से बात करते हुए सपना ने बताया था कि उन्हें इंडस्ट्री में काम नहीं मिला। सपना चौधरी ने कहा, “मैं हिंदी फिल्म और टीवी शो में काम पाने में असफल रही क्योंकि मैंने छोटे कपड़े नहीं पहने थे। और इतना ही नहीं, रीजनल इंडस्ट्री में मेरे कॉन्ट्रैक्ट, अच्छी अंग्रेजी में बात ना करना आना और गॉडफादर ना होने के कारण भी मुझे काम नहीं दिया गया

सपना ने यह भी खुलासा किया था कि एक समय था जब डिजाइनर्स तमाम शो और कार्यक्रमों के लिए उसके कपड़े मना कर देते थे। उन्होंने कहा, “मुंबई में रहते हुए, मैंने महसूस किया है कि लोग आपसे तभी बात करना पसंद करते हैं, जब यह उन्हें सूट करता है या किसी भी तरह से आप उनके काम आने वाले होते हैं। इंडस्ट्री में लोग आपको कठोरता से आंकते हैं।”

उन्होंने यह भी बताया था कि डांस हमेशा से उनका पहला प्यार है और रहेगा। “आज मैं जो कुछ भी हूं डांस की वजह से हूं।” उन्होंने आगे कहा कि वह डांस के अलावा और भी रास्ते तलाशना चाहती हैं।

Advertisements