राजा भैया का अखिलेश को बड़ा चैलेंज नहीं बनाने देंगे सरकार, उनके कुंडी वाले बयान पर कहा कि किसी माई के लाल में हिम्मत नहीं जो कुंडा में कुंडी लगा दे

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के गुरुवार को जनसभा में कुंडा में कुंडी लगाने वाले दिए गए बयान पर शुक्रवार को कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह (राजा भैया) ने पलटवार किया है। राजाभैया ने कहा कि किसी के माई के लाल में हिम्मत नहीं की वह कुंडा में कुंडी लगा सके। चुनाव शांतिपूर्ण सम्पन्न हो इसके लिए वह बहुत धैर्य धारण किए हैं, संयम बरत रहे हैं। शुक्रवार को एक जनसभा में राजाभैया के भाषण का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

कुंडा विधानसभा के छेउंगा बूढ़ेपुर में गुरुवार को हुई जनसभा में पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कार्यकर्ताओ से कहा था कि कुंडा में ऐसी कुंडी लगाओ जो दोबारा फिर न खुले। शुक्रवार को राजाभैया ने एक जनसभा में अखिलेश यादव के बयान का जवाब दिया। राजाभैया ने कहा कि किसी भी माई के लाल में हिम्मत नहीं जो कुंडा में कुंडी लगा सके। हर बार की तरह इस बार भी चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न हो इसके लिए वह धैर्य धारण किए हैं, संयम बरत रहे हैं। राजाभैया ने कहा न तो उनकी सरकार बनी, न वह बनय देइहैं

जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी के मुखिया राजा भैया का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि चुनाव है, चुनाव आकर लड़ो, अपना एजेंडा-नीतियां बताओ, सिद्धांत बताओ। पार्टी का मेनिफेस्टो बताओ और चुनाव लड़ो। लोकतंत्र है, हर पार्टी लड़ती है, लेकिन तू कहत है कुंडा में कुंडी बनाये देब, सात पीढ़ी लग जाये तो नहीं बना सकते।

वहीं, राजा भैया ने दो टूक में कहा कि सरकार न बनत है न बनय देब। राजा भैया ने कहा कि हम भी चाहते हैं कि कुंडा का चुनाव बड़ी शांतिपूर्ण निपट जाए। अपने क्षेत्र की बदनामी न हो। कुंडा की हमेशा से परम्परा रही है कि अपने यहां कभी कोई हिंसा नहीं हुई है।

Advertisements