भतीजी के प्रेम संबंधों की भनक लगने पर चाचा ने उठाया ऐसा कदम, हैरान रह गए सभी

लखनऊ,एटा जनपद में जलेसर कस्बा के सराय खानम निवासी युवक की निर्मम हत्या अवैध संबंध के चलते की गई थी। बुधवार सुबह उसका शव सरसों के खेत में मिला। पुलिस ने मामले का खुलासा कर महिला और उसके चाचा को गिरफ्तार किया है। मोहल्ला सराय खानम निवासी तीस वर्षीय खिलाड़ी का शव मिलने के बाद एसएसपी उदय शंकर सिंह सहित अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंचे।

कुछ घंटों बाद ही हत्याकांड की परतें खुलने लगी थीं। क्षेत्राधिकारी जलेसर इरफान नासिर खान ने बताया कि खिलाड़ी के प्रेम संबंध पड़ोस के गांव की एक महिला से चल रहे थे। महिला के चाचा हरीमोहन को इसकी भनक लगी। इस पर उसने खिलाड़ी को मारने की योजना बनाई। पुलिस ने खिलाड़ी के मोबाइल नंबर से कॉल डिटेल की पड़ताल की। इसके आधार पर महिला और उसके चाचा को पकड़कर पूछताछ की। जिसमें दोनों ने हत्या करने की बात कबूल कर ली। पुलिस ने उनके बताए स्थान पर मृतक का मोबाइल, हत्या में प्रयोग किए गए दरांता, डंडा, दोनों आरोपियों के कपड़े बरामद किए हैं।

कस्बा के मोहल्ला सरायखानम निवासी मुकेश ने बताया उसका तीस वर्षीय अविवाहित भाई खिलाड़ी कस्बे में रेहड़ी लगाता था। बुधवार सुबह पांच बजे वह साइकिल से घर से निकला था। काफी देर तक घर न पहुंचने पर खोजबीन की, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली।

अपर पुलिस अधीक्षक, धनंजय सिंह कुशवाहा ने बताया कि आरोपी महिला काफी समय से मायके में ही रह रही थी। ससुराल में कुछ अनबन बताई जा रही है। इस दौरान उसके प्रेम संबंध खिलाड़ी से हो गए। बुधवार को जलेसर में युवक की हत्या की जानकारी पुलिस को मिली। मामले की पड़ताल की गई। युवक के एक महिला से संबंध की बात सामने आई। महिला के चाचा द्वारा घटना को अंजाम दिया गया, जिसमें महिला भी साथ थी।

Advertisements