बहू ऐश्वर्या से ED ने की 5 घंटे पूछताछ : संसद में भड़की जया बच्चन

नई दिल्ली,पनामा पेपर्स मामले में बहू ऐश्वर्या राय बच्चन से ईडी की पूछताछ के बीच सास जया बच्चन संसद में भड़क गईं। दरअसल समाजवादी पार्टी  की राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने संसद में भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा। भाजपा पर निशाना साधते हुए जया बच्चन ने कहा कि उनके बुरे दिन जल्द ही शुरू होंगे।

दरअसल जया बच्चन ने दावा किया कि सदन के पटल पर व्यक्तिगत टिप्पणियां की गईं। उन्होंने दावा किया, “मैं किसी पर कोई व्यक्तिगत टिप्पणी नहीं करना चाहती। जो हुआ वह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण था और उन्हें उस तरह से नहीं बोलना चाहिए था जैसा उन्होंने किया।”

बता दें कि सोमवार को राज्यसभा में समाजवादी पार्टी सांसद जया बच्चन और ट्रेजरी बेंच के बीच मौखिक विवाद के बाद विपक्ष का हंगामा तेज हो गया जिसके बाद राज्यसभा को स्थगित करना पड़ा।

गौरतलब है कि पनामा पेपर्स मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन सोमवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने पेश हुईं। ऐश्वर्या राय बच्चन से 2005 में एक कथित फर्जी कंपनी को लेकर पूछताछ हुई। उन पर टैक्स चोरी का आरोप है। कई घंटों की पूछताछ के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन सोमवार को शाम साढ़े 7 बजे के करीब प्रवर्तन निदेशालय कार्यालय से रवाना हुईं।

 

 

 

Advertisements