फुटबॉल के स्टार खिलाड़ी एंटोनियो ब्राउन और मॉडल एवा लुईस का सेक्स स्कैेंडल हुआ लीक, सेक्स चैट भी वायरल

मुंबई,मॉडल एवा लुईस  शनिवार रात अपने दोस्तों के साथ पार्टी का प्लान बना रही थी। तभी उनके फोन पर मैसेजेस आना शुरू हुए। मैसेज भेजने वाला कोई और नहीं बल्कि अमेरिकन फुटबॉल के स्टार खिलाड़ी एंटोनियो ब्राउन थे। एंटोनियो ब्राउन, मॉडल एवा को होटल बुला रहे थे। पहले तो एवा लुईस ने जाने से इनकार कर दिया, लेकिन बाद में जब देर रात वहां पहुंचीं तो उसके बाद जो हुआ उससे पूरे खेल जगत में हड़कंप मचा हुआ है।

यहां यह बताना जरूरी हो जाता है कि एवा लुईस एडल्ट वेबसाइट Onlyfans की मॉडल हैं। डेलीमेल को दिए इंटरव्यू में एवा ने कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं। साथ ही ब्राउन पर जानबूझकर कोरोना वायरस फैलाने का भी आरोप लगाया।

एवा लुईस की माने तो उस रात दोनों के बीच होटल में शारीरिक संबंध बने।एंटोनियो ब्राउन इन अंतरंग पलों को कैमरे में रेकॉर्ड करना चाहते थे, जो उन्होंने किया भी। ब्राउन की डिमांड सुनकर एवा हैरत में थी। अब ये सारी फुटेज डेली मेल के पास भी हैं।

वैसे भी दुनियाभर में कोरोना की तीसरी लहर तेजी से पैर पसार रही है। ऐसे में एंटोनियो ब्राउन जिस नेशनल फुटबॉल लीग  के साथ जुड़ें हैं, उसने भी खिलाड़ियों के लिए बायो-बबल बनाया है। ताकि खिलाड़ी किसी बाहरी व्यक्ति के संपर्क में न आ सके। बावजूद इसके एंटोनियो ब्राउन का एडल्ट मॉडल एवा लुईस से मिलना कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाने के भीतर ही आता है।

Advertisements