फिर से विवादों में सपा संभल के सपा नेता ने खोली अखिलेश की पार्टी की पोल

फिर से विवादों में सपा  संभल के सपा  नेता ने खोली अखिलेश की पार्टी की पोल

जिन्ना और पाकिस्तान की तारीफ कर सवालों में घिरे समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव फिर चर्चा में हैं। इस बार उनकी पार्टी के संभल से नेता सतीश प्रेमी ने संगीन आरोप लगाए हैं। सतीश प्रेमी का एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें वो कह रहे हैं कि सपा में सिर्फ पैसे और अय्याशी की कीमत है। पैसा और अय्याशी वो करा नहीं पाए और इस वजह से संभल से उन्हें टिकट नहीं दिया गया। सतीश प्रेमी इस वीडियो में काफी गमगीन दिख रहे हैं। वो रुंधे गले से अपने इलाके के लोगों से कह रहे हैं कि राजनीति में आकर वो लोगों की सेवा करना चाहते थे, लेकिन सपा में जो व्यवहार उनसे हुआ, उसकी वजह से वो खुद को ऐसा करने में नाकाम पा रहे हैं।

बता दें कि इससे पहले भी अखिलेश यादव नेताओं की बेइज्जती करने के आरोपों में घिरे हैं। भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर ने भी अखिलेश पर दलितों और खुद का अपमान करने का आरोप लगाया था। सूत्रों के मुताबिक चंद्रशेखर ने सपा से गठबंधन के लिए कई बार अखिलेश से मुलाकात की थी। अखिलेश से वो 10-12 सीटें मांग रहे थे, लेकिन अखिलेश ने सिर्फ 1 सीट देने की बात कही। जिससे भड़के चंद्रशेखर ने हर जगह अपने उम्मीदवार उतारने का एलान कर दिया। हालांकि, करहल सीट पर अखिलेश के खिलाफ प्रत्याशी खड़ा न करने की बात भी उन्होंने की है।

कल ही अखिलेश उस वक्त सुर्खियों में फिर आए थे, जब एक अंग्रेजी अखबार में उनका इंटरव्यू छपा था। अखिलेश ने इस इंटरव्यू में कहा था कि पाकिस्तान हमारा दुश्मन नहीं है। वहीं, नाहिद हसन जैसे आरोपियों को टिकट देने के मामले में भी बीजेपी और कांग्रेस ने अखिलेश पर निशाना साधा था। अब संभल के सपा नेता ने गंभीर आरोप लगाए हैं। खासकर अय्याशी के आरोप इन चुनावों में अखिलेश की सपा के खिलाफ बीजेपी और अन्य दलों को बड़ा हथियार दे सकते हैं।