पुतिन के आदेश को नहीं मानने और युद्ध रोकने वाले सैनिक से बनाऊंगी संबंध’, यूक्रेन के समर्थन में मॉडल का ऐलान

पुतिन के आदेश को नहीं मानने और युद्ध रोकने वाले सैनिक से बनाऊंगी संबंध', यूक्रेन के समर्थन में मॉडल का ऐलान

नई दिल्ली, 28 फरवरी: रूस और यूक्रेन के बीच जंग जारी है। संयुक्त राष्ट्र समेत कई देशों ने इस युद्ध को रोकने के लिए कई कदम उठाए, लेकिन दोनों देश झुकने को तैयार नहीं हैं। अब इस मामले में एक ओनलीफैन्स मॉडल का बयान सामने आया है, जिसकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही मॉडल ने रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के आदेश की अवहेलना करने वाले हर रूसी सैनिक के साथ शारीरिक संबंध बनाने का वादा किया है।

डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक बैड किट्टी अश्लील साइटों पर लिली समर्स के नाम से फेमस हैं। वो पेशे से मॉडल भी हैं। उन्होंने अब यूक्रेन और रूस के बीच चल रहे युद्ध को रोकने के लिए बड़ा ऐलान किया है। लिली ने ट्विटर पर लिखा कि मैं उस रूसी सैनिक के साथ यौन संबंध बनाऊंगी, जो पुतिन के आदेश की अवहेलना कर यूक्रेन के खिलाफ जंग बंद कर देगा।

अपने ट्वीट के साथ मॉडल ने यूक्रेनी फ्लैग बनाया। साथ ही हैशटैग #StandWithUkraine #RussiaUkraineConflict #Russia #peaceforukraine लिखा। इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि मेरी नई प्राइज लिस्ट- एक मृत रूसी सैनिक पर एक न्यूड, एक टैंक के खात्मे पर एक वीडियो, एक विमान गिराने पर मैं उस शख्स के साथ सोऊंगी। ये नई प्राइज गाइड युद्ध के दौरान है, यूक्रेन जिंदाबाद।

वैसे उनके बहुत से फैन्स उनकी तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि जहां जिम्मेदार लोग युद्ध के दौरान चौन की नींद सो रहे हैं, कम से कम मॉडल ने अपने लेवल पर कुछ करनी की तो सोची। एक दूसरे यूजर ने लिखा कि एक ओर सैनिकों की जान जा रही और ये युद्ध का मजाक बना रही हैं।

युद्ध के बीच रूस और यूक्रेन ने बातचीत की ओर एक कदम उठाया है। बेलारूस बॉर्डर पर सोमवार को यूक्रेन और रूस के प्रतिनिधिमंडल के बीच मुलाकात हुई। वहीं दूसरी ओर संयुक्त राष्ट्र ने दावा किया कि रूस के हमले में 102 यूक्रेनी नागरिकों की मौत हुई, जिसमें 7 बच्चे भी शामिल हैं।

Advertisements