पिछले सीजन में गर्भवती पत्नी को दिया गया था गाली, इस सीजन में नहीं दिया नीलामी लिस्ट में नाम

पिछले सीजन में गर्भवती पत्नी को दिया गया था गाली, इस सीजन में नहीं दिया नीलामी लिस्ट में नाम

मुंबई,इंडियन प्रीमियर लीग( IPL) में देश के साथ साथ विदेश के नामी खिलाड़ी हिस्सा लेते हैं। लेकिन इस सीजन में कुछ विदेशी खिलाड़ियों ने बायो बबल तो किसी ने देश के लिए क्रिकेट खेलने को वजह बताते हुए IPL का हिस्सा न रहने का फैसला किया है। बीसीसीआई ने 590 खिलाड़ियों को चयनित किया है। जोकि ऑक्शन का हिस्सा होंगे। जिसमें 370 भारतीय और 220 विदेशी खिलाड़ी शामिल हैं। बीसीसीआई ने बैंगलोर में 12 और 13 फरवरी को ऑक्शन बैंगलोर में रखा है।

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी डेनियल क्रिश्चियन इस बार IPL का हिस्सा नही होंगे। अपने बल्ले से मात्र कुछ ही गेंदों में मैच को पलटने की ताकत रखने वाले इस खिलाड़ी ने IPL में खेलता नजर नही आयेगा। पिछले सीजन में डेनियल क्रिश्चियन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का हिस्सा थे। लेकिन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने इन्हे रिटेन नही किया। पिछले सीजन के लिए RCB ने 4.8 करोड़ की बड़ी रकम के साथ खरीदा था।

IPL में इस साल डेनियल क्रिश्चियन के भाग ना लेने की वजह सामने नही आई है। कई विदेशी खिलाड़ियों ने 22 सप्ताह तक बायो बबल के चक्कर में इस बार IPL में भाग नही लिया है। मिचेल स्टार्क ने भी बायो बबल को भाग ना लेने का कारण बताया था।

जिसके बाद अब डेनियल क्रिश्चियन के IPL न खेलने के पीछे भी यही वजह समझी जा रही है। पूछले सीजन में RCB की से डेनियल क्रिश्चियन ने 9 मैच में मात्र 14 रन बनाए थे साथ ही सिर्फ 4 विकेट लिया था। वो तक आईपीएल के 49 मैच खेल चुके हैं जिसमे 460 रन बनाए हैं और 38 विकेट लिए हैं।

Advertisements