पति उसके सामने कई गर्लफ्रेंड को कर चुका है प्रेग्नेंट, जानें पत्नी के ख़ुश होने का कारण

लखनऊ,दुनिया में शायद ही कोई ऐसी महिला होगी, जो अपने पति को दूसरी औरत के साथ बांटना चाहेगी. लेकिन एक महिला ने न केवल अपने पति को कई सारी गर्लफ्रेंड (Polygamy) बनाने की इजाजत दी बल्कि उसे इस बात का भी गर्व होता है कि उसका पति अब तक कई गर्लफ्रेंड को प्रेग्नेंट (Pregnant) कर चुका है.

डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक सोशल मीडिया पर @CliqueBaitt के नाम से चर्चित महिला मॉडल ने अपनी स्टोरी टिकटॉक पर शेयर की है. मॉडल का कहना है कि उसकी शादी को 12 साल हो गए हैं. इतनी लंबी शादी होने के बावजूद वह मां नहीं बन सकी है, जिसका उसे कभी-कभी अफसोस होता है. हालांकि इसके बावजूद पति-पति दोनों खुश रहते हैं.

Advertisements

मॉडल ने इस खुशी का राज बताते हुए कहा कि पति को गर्लफ्रेंड (Girlfriend) बनाने का शौक है. पति की कई सारी गर्लफ्रेंड अक्सर उनके घर पर आती रहती हैं. वह उन सबके लिए डिनर तैयार करती है और फिर रात में वे एंज्वॉय करते हैं. उन सबके साथ उसकी अच्छी ट्यूनिंग बन गई है. संबंधों में इस खुलेपन की वजह से कपल के बीच बांडिंग अब पहले से और ज्यादा मजबूत हो गई है.

महिला का कहना है कि उसे फर्टिलिटी की दिक्कत है, जिसके चलते वह गर्भ धारण नहीं कर पाई है. हालांकि उसका पति एक ग्रेट पर्सन है. वह अब तक कई गर्लफ्रेंड को प्रेग्नेंट (Pregnant) कर चुका है. उसका पति ये सब बातें उसे बताता है तो उसका चेहरा खुशी से दमकता है. उसे खुश देखकर उसे भी बहुत खुशी होती है. आखिरकार एक मर्द को ऐसा ही होना चाहिए.

Advertisements