नहीं रहे सिद्धू, लुधियाना में अंतिम दर्शन को उमड़ी भीड़

नहीं रहे सिद्धू, लुधियाना में अंतिम दर्शन को उमड़ी भीड़

चंडीगढ़,पिछले साल गणतंत्र दिवस के दिन दिल्ली के लाल किला के पास हुई हिंसा के मुख्य साजिशकर्ता होने का आरोपी अभिनेता-कार्यकर्ता दीप सिद्धू की मंगलवार को हरियाणा के सोनीपत जिले में खरखौदा के पास कुंडली-मानेसर-पलवल राजमार्ग पर एक सड़क हादसे में निधन हो गया। दीप सिद्धू का पार्थिव शरीर बुधवार दोपहर पंजाब के उनके गृहनगर लुधियाना पहुंचा। श्रद्धांजलि देने के लिए उनके आवास के बाहर सैकड़ों की संख्या में प्रशंसक और समर्थक जमा हो गए।

इंडिया टुडे के मुताबिक, दीप सिद्धू की अंतिम झलक पाने के लिए लोग धक्कामुक्की भी करते हुए देखा गया। लोग अभिनेता-कार्यकर्ता की तख्तियां लिए हुए और ‘दीप सिद्धू अमर रहें’ के नारे लगाते देखे गए।

वहीं, घटना के बारे में खरखौदा पुलिस थाने के निरीक्षक जसपाल सिंह ने बताया कि सिद्धू की एसयूवी ट्रक से टकरा गई। अधिकारी ने बताया, ”उनकी हादसे में मौत हो गई।” उन्होंने बताया कि सिद्धू के साथ वाहन में मौजूद महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और वह खतरे से बाहर है।

सोनीपत जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गये हैं। पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी एवं विभिन्न नेताओं ने इस घटना पर गहरा शोक जताया है।