दुल्हन से नहीं हुआ सब्र, मंडप में बैठे-बैठे ही करने लगी ऐसा काम; हैरान रह गया दूल्हा

लखनऊ,सोशल मीडिया पर आपने शादी ब्याह से जुड़े कई सारे मजेदार वीडियो देखे होंगे. कुछ वीडियो में आपको स्टेज पर ही दूल्हा-दुल्हन के बीच प्रेम दिख जाता है. वहीं कुछ वीडियो हंसी-मजाक वाले भी होते हैं. आज हम आपके लिए एक ऐसा वीडियो लेकर आए हैं, जो शादी के मौके का है. इस दौरान दुल्हन कुछ ऐसा कर रही होती है, जिसे देखकर दूल्हा भी हैरान रह जाता है.

इस वीडियो को देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. दरअसल, अपनी ही शादी के मौके पर दुल्हन कुंभकर्ण की नींद सो जाती है. इसके बाद जो चीज वीडियो में दिखता है, वह बहुत ही मजेदार है. वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है. वीडियो देखकर पता चलता है कि बारात बैंक्वेट हॉल में आ चुकी है और दूल्हा स्टेज पर रखी मैरिज चेयर पर आराम से बैठा है.

इसके बाद दुल्हन की एंट्री होती है. दुल्हन भी वहीं मैरिज चेयर पर आकर बैठ जाती है. इसके बाद फ्रेम में बहुत ही मजेदार चीज नजर आती है. इसे देखकर आपको अपनी हंसी रोकना मुश्किल हो जाएगा. आप देख सकते हैं कि रस्म पूरी करने के लिए दूल्हा और दुल्हन दोनों को बुलाया जाता है. इस पर दूल्हा तुरंत खड़ा हो जाता है लेकिन दुल्हन गहरी नींद में सोई दिखाई देती है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा बेचारा खड़े होकर दुल्हन के उठने का इंतजार करता रहता है लेकिन दुल्हन आराम से सोती रही. यह दृश्य देखने में बहुत ही मजेदार है. इस वीडियो को wedabout नामक पेज से इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया है.

Advertisements