जानें शाहरुख़ को अपना पिता क्यों नहीं मानते आर्यन खान,सरेआम कह दी यह बात…

जानें शाहरुख़ को अपना पिता क्यों नहीं मानते आर्यन खान,सरेआम कह दी यह बात…

मुम्बई,बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरूख़ खान ने अपने दम पर अपना नाम बनाया है. शाहरूख खान की वजह से उनके बेटे आर्यन खान भी काफी मशहूर हैं. आयर्न अपने बचपन से ही एक फेमस स्टार किड रहे हैं. हालांकि ड्रग्स केस के बाद आर्यन की पॉपुलर्टी और बढ़ गयी है. आये दिन आर्यन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं.

आर्यन खान बीते 2 अक्टूबर को पार्टी करते हुए एनसीबी ने उन्हें गिरफतार कर लिया था जिसके बाद वो कई दिनों तक आर्थर रोड जेल में बंद रहे थे. बता दें कि आर्यन ने पूरे 25 दिन जेल में गुज़ारे थे और उन्हें 28 अक्टूबर को ज़मानत मिली थी. आर्यन को ज़मानत दिलाने के लिए शाहरूख़ ने अपने दिन रात एक कर दिया था. बेटे आर्यन के लिए शाहरूख़ ने देश के कई बड़े वकीलों को हायर किया था. शाहरूख़ ने अपने बेटे को जेल से निकलवाने के लिए क्या कुछ नहीं किया था.

इतना सब हो जाने के बाद एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप हैरान हो जायेगें. बता दें कि बेटे आर्यन ने अपने पिता शाहरूख़ ख़ान को ही पहचानने से ही इंकार कर दिया है. आख़िर ऐसा क्या हुआ आइये आपको पूरा मामला बताते हैं. गौरतलब है कि आर्यन इतने बड़े बाप के बेटे होते हुए भी आर्यन ने कभी इस बात का रोब नहीं जताया है. इसी के चलते आर्यन ने एक बार अपने पिता को पहचानने से ही मना कर दिया था. इस बात का खुलासा खुद शाहरूख़ खान ने किया था

आर्यन ने अपनी फिल्म फैन के प्रोमोशन के दौरान इस बात को बताया था कि आर्यन को अपने पिता को रोब जताने का कोई शौक नहीं हैं. आर्यन जब भी अपने दोस्तों के बीच होते हैं तो वो एक साधारण जिंदगी ही जीते हैं. आर्यन का स्भाव बाकी स्टार किड से काफी अलग हैं.