जानें धनुष के किन तीन अभिनेत्रियों से अवैध सम्बन्ध के चलते रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या ने लिया तलाक

मुंबई,तमिल फिल्म सुपरस्टार धनुष और रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या ने अलग होने की घोषणा कर दी है। इस खबर से हर कोई हैरान है। इस जोड़ी की खूब तारीफ हुई लेकिन अचानक ही दोनों के रास्ते अलग हो गए।

धनुष के तीन सह-कलाकार अभिनेत्रियों के साथ संबंध होने की अफवाह है। ऐश्वर्या काफी तनाव में थीं जब धनुष का नाम लगातार एक अभिनेत्री के साथ जुड़ा था और इस मुद्दे पर दोनों के बीच झगड़े हुए थे, इसलिए माना जाता है कि दोनों ने आखिरकार भाग लिया। धनुष के अफेयर ने 2019 से ही उनके रिश्ते में खटास ला दी थी।

Advertisements

कहा जाता है कि ऐश्वर्या के उथल-पुथल भरे करियर के कारण भी दोनों के बीच तनाव बढ़ गया था। निर्देशक के रूप में ऐश्वर्या सफल नहीं हुईं। ऐश्वर्या ने अपने निर्देशन की शुरुआत फिल्म ‘3’ से की थी। इस फिल्म का गाना ‘कोलावरी डी..’ सुपरहिट रहा था। गाने को धनुष ने गाया था और गाने की सफलता के बाद धनुष पूरे देश में मशहूर हो गए लेकिन फिल्म सुपरफ्लॉप रही इसलिए ऐश्वर्या को रजनीकांत की बेटी होने के बावजूद साउथ सिनेमा में नौकरी नहीं मिल पाई। पिछले तीन साल से उनके पास कोई काम नहीं था। पहली फिल्म के बाद ऐश्वर्या को शॉर्ट फिल्में और डॉक्यूमेंट्री मिलीं लेकिन उन्हें ज्यादा सफलता भी नहीं मिली।

इस वजह से ऐश्वर्या मुंबई में सेटल होना चाहती हैं और बॉलीवुड में काम करके अपने डूबते करियर को बचाना चाहती हैं। मुंबई में कई सफल महिला निर्देशक हैं और ऐश्वर्या मुंबई में बसना चाहती हैं क्योंकि बॉलीवुड में अपेक्षाकृत कम भेदभाव होता है। ऐश्वर्या ज्यादातर मुंबई में रहती हैं। धनुष साउथ में शूटिंग में बिजी थे और ऐश्वर्या मुंबई में होने के कारण साथ नहीं रह सकीं।धनुष का अभिनेत्रियों अमला पॉल, श्रुति हासन और तृषा कृष्णन के साथ अफेयर चल रहा था

Advertisements
Advertisements