जानें क्यों 27 वर्ष छोटी पत्नी से यह करोड़पति ज्वेलर्स बनाता रहा अप्राकृतिक सम्बन्ध

नई दिल्ली,इंदौर जिला कोर्ट ने एक 67 साल के पति की जमानत याचिका खारिज कर दी। आरोपी पति पत्नी से उम्र में 27 साल बड़ा है और उसके खिलाफ पत्नी ने अननेचुरल संबंध करने की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई थी।

आरोपी गुजरात का एक बड़ा ज्वेलर है जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था जहां पति की याचिका को कोर्ट ने खारिज कर दिया। पत्नी का आरोप है कि सुहागरात से ही पति उसके साथ गलत तरीके से संबंध बनाता रहा और विरोध करने पर परिवार को जान से मारने की धमकी देता था।

पीड़ित पत्नी ने इंदौर महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसका पति उससे उम्र में 27 साल बड़ा है और अननेचुरल संबंध करने का आदि है। पीड़िता ने पुलिस को बताया था कि सुहागरात की रात से ही पति उसके साथ अननेचुरल संबंध बनाता है। उसकी शादी पिछले साल 28 अक्टूबर को गुजरात के रहने वाले वाले बड़े ज्वेलर के साथ परिवार वालों ने करा दी थी।

पीड़िता ने पुलिस को ये भी बताया कि पति की बत्तीसी नकली है और वो नकली दांतों से उसके अंदरूनी अंगों को काटता है जिसके निशान भी पीड़िता ने पुलिस को दिखाए। पुलिस ने जब मेडिकल कराया तो घावों की पुष्टि हुई तो पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया था।

Advertisements