जानें कौन है भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव की बेहद खूबसूरत पत्नी जिनके आगे बॉलीवुड की सभी हीरोइन फ़ैल है

मुंबई,भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव बिहार और इसके आसपास के राज्यों में बहुत लोकप्रिय है। हाल ही में वह बिग बॉस 13 में भी नजर आए थे। हालांकि वहां उनकी पारी ज्यादा लंबी नहीं चल सकी मगर भोजपुरी फिल्म जगत में उन्होंने निसंदेह बहुत लंबी पारी खेली है और आगे भी खेलना जारी रखेंगे। खेसारी अक्सर अपनी फिल्मों और उनसे जुड़े गानों की वजह से चर्चा में रहते हैं।

हाल के दिनों में उनका एक बस ड्राइवर के साथ झगड़ा करते हुए वीडियो वायरल हो रहा था परंतु यह साफ नहीं है कि उसके पीछे का कारण क्या था। बरहाल, खेसारी के काम के बारे में तो आप सभी बहुत अच्छे से जानते होंगे मगर आज हम आपको उनके निजी जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें बताने जा रहे हैं।

साल 2006 में खेसारी ने चंदा देवी से शादी की थी जो देखने में वाकई बहुत खूबसूरत है। खेसारी की पत्नी अपने लुक्स से किसी भी भोजपुरी अभिनेत्री को टक्कर दे सकती है।बता दे कि खेसारी अपनी बीवी से बहुत प्यार करते हैं और उन्हें अपना लकी चार्म मानते हैं। उन्होंने एक बार कहा था कि चंदा देवी से शादी करने के बाद से ही उनका कैरियर बुलंदियों को छूने लगा और इसलिए वह अपनी पत्नी को अपने लिए लकी मानते हैं।

Advertisements