जब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिक

जब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिक

लखनऊ,बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की पत्नि ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) सिर्फ स्टार वाइफ ही नहीं बल्कि दो बच्चों की मां, कैंसर सर्वाइवर और एक लेखक भी हैं। हाल ही में उन्होंने मदरहुड पर लिखी अपनी एक किताब “द 7 सिन्स ऑफ बीइंग ए मदर” लांच की। किताब में उन्होंने अपनी और आयुष्मान की पर्सनल लाइफ के बारे में काफी चौकाने वाले खुलासे किये हैं। ताहिरा ने अपने पति और अभिनेता आयुष्मान खुराना से जुड़े एक किस्से के बारे में जिक्र करते हुए बताया कि कैसे आयुष्मान खुराना उनके ब्रेस्ट मिल्क को अपने प्रोटीन शेक में मिलाकर पीते थे। यह बात सुनकर आयुष्मान के फैंस हैरान रह गए। आईये जानते है पूरे किस्से के बारे में-

यह हैरान करने वाला खुलासा ताहिरा ने अपनी इस किताब में करते हुए बताया है कि ऐसा आयुष्मान ने क्यों किया था। इस किताब में ताहिरा ने बताया है कि वह कैसे आयुष्मान खराना के साथ तीन दिनों के बैंकॉक ट्रिप पर जाना चाहती थीं और इसके लिए उन्होंने अपने 7 महीने के बच्चे को घर पर अपने पैरंट्स की निगरानी में छोड़ दिया था। इस डिसीज़न को ताहिरा ने ‘फैमिली स्कैंडल’ का नाम दिया है।

ताहिरा ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी किताब में लिखे किस्से को शेयर किया है। ये किस्सा तब का है जब वो हनीमून पर बैंकॉक गई थीं। ताहिरा ने बताया कि तब उनका बच्चा सात महीने का था और इस ट्रिप पर जब उन्होंने ब्रेस्ट मिल्ड निकालकर रखा हुआ था तो आयुष्मान ने उसे प्रोटीक शेक में मिलाकर पी लिया था।

उन्होंने बताया है कि इस ड्रीम ट्रिप पर जाने से पहले उन्होंने अपने बच्चे के लिए कुछ बोतल ब्रेस्ट मिल्क स्टोर करके रख दिया और एयपोर्ट के लिए निकल गईं। चेक इन करने से ठीक पहले ताहिरा को उनके पैरंट्स का फोन आया, उन्होंने बताया कि बच्चा तो ठीक है लेकिन मिल्क खत्म हो गया है। यह सुनकर ताहिरा परेशना हो उठीं, लेकिन उनके पास अब कोई ऑप्शन नहीं था और उन्हें चेक इन करना पड़ा। फ्लाइट के अंदर भी उन्हें काफी परेशान हो रही थीं क्योंकि उन्हें बार-बार ब्रेस्ट मिल्क निकालने के लिए वॉशरूम जाना पड़ रहा था। ताहिरा ने बताया कि इस दौरान आयुष्मान कैसे उन्हें चियर अप करना चाह रहे थे। वे होटल पहुंचे और शॉपिंग पर जाने का फैसला किया। निकलने से पहले ताहिरा ने एक बार फिर से अपना मिल्क निकाला और बच्चे का हाल जानने के लिए मां को फोन किया।

जब वह बात करते वापस लौटीं तो देखा कि बोतल खाली है। उन्हें पता लग चुका था कि आयुष्मान उस ब्रेस्ट मिल्क के साथ अपना प्रोटीन शेक खत्म कर चुके हैं। उन्होंने किताब में लिखा है, ‘माय बॉय (आयुष्मान) प्रोटीन शेक लेकर बेडरूम में रिलैक्स कर रहे थे। मैंने ब्रेस्ट मिल्क के गायब होने के विचित्र केस को लेकर उनसे सवाल किया, उन्होंने मुस्कुराते हुए अपने मूंछों पर लगा मिल्क साफ किया। उन्होंने बस यही कहा- ये परफेक्ट तापमान पर था, बहुत ज्यादा पौष्टिक और प्रोटीन शेक के साथ अच्छे से मिस्क हो जाने वाला था

 

Advertisements