जब रणवीर सिंह ने कर दिया अनुष्का शर्मा के Private पार्ट पर भद्दा कॉमेंट, देखें VIDEO

जब रणवीर सिंह ने कर दिया अनुष्का शर्मा के Private पार्ट पर भद्दा कॉमेंट, देखें VIDEO

फिल्म बैंड बाजा बारात से अपना फिल्मी करियर शुरू करने वाले एक्टर आज अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानें जाते हैं। यह कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि रणवीर उन सितारों में से एक हैं, जिन्होंने बेहद ही कम समय में सफलता हासिल की है। रणवीर सिंह जितना अपनी सुपरहिट फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। उतने ही वह अपने फंकी स्टाइल,जबरदस्त एनर्जी और मुंहफट के लिए भी मशहूर हैं। रणवीर सिंह मस्ती-मस्ती में कुछ भी बोल जाते हैं।

जिसके लिए बाद में उन्हें खूब पछतावा भी होता है। ऐसा ही कुछ पॉपुलर शो ‘कॉफी विद करण’ ( Koffee with karan ) पर भी देखने को मिला था। करण के शो में रणवीर सिंह बैड बाजा बारात की को-स्टार अनुष्का शर्मा के साथ पहुंचे थे। जिसका वीडियो सालों बाद तेजी से वायरल हो रहा है।

एक्टर की बात सुन अनुष्का भी रह गई हैरानदरअसल, इन दिनों जो वीडियो वायरल हो रहा है वह साल 2011 का है। रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा साथ में करण जौहर के शो ‘कॉफ़ी विद करण’ में पहुंचे थे। शो में बातचीत के दौरान रणवीर, अनुष्का और शो के होस्ट करण जौहर के साथ खूब हंसी मजाक का रहे थे। इसी दौरान रणवीर अनुष्का को लेकर एक भद्दा कमेंट कर देते हैं। जिसे सुनकर अनुष्का भी काफी असहज और हैरान दिखाई दे रही हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में साफ तौर से देखा जा सकता है कि, हंसी-मजाक के बीच रणवीर आउट ऑफ कण्ट्रोल हो जाते हैं और अनुष्का के प्राइवेट पार्ट पर टिप्पणी करते हुए भद्दी बात कह देते हैं। जिसे सुनकर खुद अनुष्का भी बेहद हैरान हो जाती हैं। जबकि होस्ट करण जौहर ठहाके लगाकर हंसने लगते हैं। जिसके बाद अनुष्का मजाक-मजाक में रणवीर को मारती भी हैं और कहती हैं, कि “मुझसे इस तरह से बात मत करो।” दोनों की ये वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रही है। फैंस रणवीर की इस वीडियो पर नाराज़गी जाहिर कर रहे हैं।