खराब स्वास्थ्य को लेकर 15 बार जमानत की अर्जी लगा चुके आसाराम महाशिवरात्रि पर जेल में जमकर नाचे

खराब स्वास्थ्य को लेकर 15 बार जमानत की अर्जी लगा चुके आसाराम महाशिवरात्रि पर जेल में जमकर नाचे

नाबालिग से यौन शोषण के मामले में सजा काट रहे आसाराम का जेल में डांस करते हुए वीडियो वायरल हुआ है। महाशिवरात्रि के मौके पर जेल में आसाराम जमकर थिरकते दिखाई दिए। जोधपुर सेंट्रल जेल से शिवरात्रि में भजन कीर्तन के दौरान अन्य कैदियों के साथ आसाराम भी वीडियो में थिरकते नजर आ रहे हैं।

आसाराम इसके पहले जमानत के लिए 15 बार अर्जी लगा चुके हैं। अस्वस्थ होने का हवाला देकर आसाराम 15 से ज्यादा बार निचली अदालत से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक में जमानत की अर्जी लगा चुके हैं लेकिन, कोर्ट ने आसाराम को जमानत नहीं दी है। इस बीच, सामने आए वीडियो में आसाराम को भजन कीर्तन के दौरान झूमते देखा गया।

जानकारी के मुताबिक, जोधपुर सेंट्रल जेल में महाशिवरात्रि की पूर्व संध्या पर किए गए भजन के दौरान आसाराम ने भी भाग लिया, उसी दौरान किसी ने जेल में ये वीडियो बनाया था, जो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। सुप्रीम कोर्ट ने आसाराम की जमानत याचिका खारिज कर दी थी जबकि हाईकोर्ट ने मेडिकल बोर्ड का गठन किया था। वहीं, बोर्ड की रिपोर्ट पर कोर्ट ने आसाराम की याचिका रद्द कर दी थी।

जानकारी के मुताबिक, 5 महीने पहले गुजरात हाईकोर्ट में भी आसाराम ने जमानत के लिए अर्जी दी थी, लेकिन जोधपुर मेडिकल बोर्ड की रिपोर्ट पर उस याचिका को खारिज कर दिया गया था। वहीं, कुछ दिनों पहले, यूरिन इन्फेक्शन की शिकायत पर जेल प्रशासन ने आसाराम को जोधपुर एम्स में भर्ती कराया था, जहां इलाज के बाद आसाराम को वापस जेल में शिफ्ट कर दिया था। हालांकि, सामने आए वीडियो में आसाराम स्वस्थ दिखाई दे रहे हैं और भक्ति भजन पर झूमते नजर आ रहे हैं।

साल 2018 में नाबालिग से बलात्कार के मामले में दोषी आसाराम को जोधपुर कोर्ट ने उम्र कैद की सजा सुनाई थी। कोर्ट ने आसाराम को एक लाख रुपए के जुर्माने के साथ उम्र कैद की सजा सुनाई थी। कोर्ट ने कहा था कि दोषी आसाराम को आखिरी सांस तक जेल में ही रहना होगा

Advertisements