कैटरीना की शादी के बाद 56 के सलमान करेंगे निकाह, सोनाक्षी बनेगी दुल्हन,जाने पूरा कार्यक्रम

कैटरीना की शादी के बाद 56 के सलमान करेंगे निकाह, सोनाक्षी बनेगी दुल्हन,जाने पूरा कार्यक्रम

मुंबई,फिल्मी जगत के मशहूर और दबंग अभिनेता सलमान खान कि पूर्व में रह चुकी उनकी प्रेमिका अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने कुछ ही समय पहले फिल्मी दुनिया के ही एक दूसरे अभिनेता विकी कौशल के साथ विवाह बंधन में बंध गई है कैटरीना कैफ ने विकी कौशल के साथ सात जन्मों तक साथ निभाने की कसमें खाई है। कैटरीना कैफ की शादी हो जाने के बाद अब मीडिया में यह खबर बड़े ही जोरो शोरो से चल रही है कि अभिनेत्री कैटरीना के बाद अब दबंग अभिनेता सलमान खान भी शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। पर कितनी सच्चाई है मीडिया में फैल रहे इस खबर में चलिए जानते है!

मीडिया में यह खबर बड़े जोरों शोरों से चल रही है कि पुराने दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी जो की खुद ही फिल्मी इंडस्ट्री की एक बड़ी जानी मानी अभिनेत्री है, सोनाक्षी सिन्हा खान परिवार के घर की जल्द ही बहु बनने जा रही है। परंतु हम आपको यह भी बता दें कि यह खबर पूरी तरह सच नहीं है इस खबर मैं केवल आधी ही सच्चाई है। बेशक सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही खान परिवार की बहू तो बनने जा रही हैं पर सोनाक्षी सिन्हा की शादी दबंग अभिनेता सलमान खान के साथ नहीं हो रही। बल्कि अहिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की शादी दबंग अभिनेता सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान के साले के साथ होने वाली है। सोहेल खान के साले का नाम बंटी सचदेवा है। बंटी सोहेल की पत्नी सीमा के अपने भाई है।

बताया जा रहा है कि बंटी सचदेव एवं सोनाक्षी सिन्हा काफी लंबे समय से ही रिलेशनशिप में है एवं इन दोनों के रिलेशनशिप से इनके परिवार वालों को भी कोई आपत्ति नहीं है। बल्कि दोनों ही कपल के परिवार वाले इस रिश्ते से काफी खुश नजर आ रहे हैं। बंटी सचदेवा पेशे से एक असिस्टेंट डायरेक्टर हैं। इस रिलेशनशिप में सबसे चौका देने वाली बात तो यह है कि बंटी सचदेवा ने वर्ष 2009 में अंबिका चौहान के साथ शादी की थी परंतु बंटी की शादी महज 4 वर्ष तक ही टिक पाई फिर बंटी ने अपनी पत्नी अंबिका चौहान से तलाक ले लिया था। बंटी और सोनाक्षी को कई जगह पर मीडिया वालो ने एक साथ पाया है कई बड़ी पार्टियों में भी दोनो ही कपल एक साथ नजर आ चुके है।

हालांकि अभी तक इन दोनों कपल्स की सगाई नहीं हुई है परंतु उनके परिवार वाले ने मीडिया को हिंट्स दिया है कि जल्द ही हमें यह खुशखबरी सुनने में आ सकती है। इस बात से यह तो पूरी तरह साफ है कि दोनों ही कपल के परिवार वाले इस रिश्ते से काफी खुश हैं उन्हे इस रिश्ते से कोई भी आपत्ति नहीं है।