कितने करोड़ दहेज मिला…’ IRS अधिकारी की शादी पर, मिला ये जवाब!

नई दिल्ली,सोशल मीडिया पर एक आईआरएस अधिकारी (IRS Officer) का ट्वीट काफी सुर्खियां बटोर रहा है. दरअसल, अधिकारी ने हाल ही में अपनी शादी की कुछ तस्वीरें (Wedding Photos) ट्विटर पर पोस्ट की थीं, जिन पर यूजर्स ने तरह-तरह के कमेंट्स किए. इस बीच एक Twitter यूजर ने दहेज (Dowry) को लेकर उनसे सवाल पूछ लिया. IRS अधिकारी ने भी उसी अंदाज में यूजर को जवाब देकर उसे निरुत्तर कर दिया

दरअसल, हम बात कर रहे हैं आईआरएस अधिकारी विकास प्रकाश सिंह (Vikas Prakash Singh, IRS) की. जिन्होंने 28 जनवरी को अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं. वैसे तो उनकी इस पोस्ट पर बहुत सारे लोगों ने कमेंट किए हैं, लेकिन एक ट्विटर यूजर (@pp_swag5) ने उनसे बड़ा ही अजीबोगरीब सवाल पूछ लिया. यूजर ने कमेंट में लिखा- “कितने करोड़ का दहेज?”

आईआरएस अधिकारी विकास प्रकाश ने इस कमेंट पर रिप्लाई करते हुए लिखा- “जब करोगे तब समझ आएगा कि लव मैरिज में बीवी मिलना ही बड़ी बात है.”

वहीं एक अन्य यूजर (@TripathiPooja_) ने लिखा- “दोनों के पैरेंट्स इतना दुखी क्यों दिख रहे हैं?” तो इसके रिप्लाई में विकास प्रकाश ने कहा- “खुशी के आंसू वाला चेहरा है, दुखी नहीं है. फोटोग्राफर और लंबी कतार का दबाव है थोड़ा. पिता जी की आदत भी है थोड़ा कम हंसने की.”

ट्विटर पर जब एक और यूजर (@Rohitgrajak) ने आईआरएस अधिकारी से पूछा कि आपने पहले करियर बनाया था या प्यार किया था? तो इसके जवाब में विकास प्रकाश कहते हैं- ‘दोनों साथ-साथ. लेकिन ये मेरी सलाह नहीं है, इसे आप अपनी रिस्क पर ट्राई करें.’

Advertisements