कंट्रोवर्सी से भरी रही है रिया सेन की ज़िदगी, जानें कैसे MMS लीक ने बर्बाद कर दिया करियर

मुंबई,बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कही जाने वाली रिया सेन आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है। रिया अक्सर किसी न किसी वजह से विवादों से घिरी रहती हैं। रिया बॉलीवुड में अपने काम से ज्यादा अपने कंट्रोवर्सी की वजह से चर्चाओं में रहती हैं और इसी कंट्रोवर्सी के वजह से रिया के कैरियर पर ग्रहण लग गया है।

बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन रिया सेन हिंदी फिल्मों से लेकर बंगाली फिल्मों में अपने नाम का परचम लहरा चुकी हैं । आपको बता दें कि रिया सेन एक राजवाड़े परिवार से तालुकात रखती हैं और इनकी मां भी एक बहुत ही शानदार अभिनेत्री मानी जाती है जिनका नाम मुनमुन सेन है। इतना ही नहीं रिया कि बहन राइमा सेन भी एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं

आपको बता दें कि रिया अपने एक्टिंग से ज्यादा अपने कंट्रोवर्सी के चलते चर्चाओं में नजर आती हैं। रिया हमेशा से अपने अफेयर्स को लेकर चर्चा में रही हैं। रिया के बॉयफ्रेंड लिस्ट की बात करें तो अक्षय खन्ना से लेकर सलमान रुश्दी इनके बॉयफ्रेंड रह चुके हैं। इतना ही नहीं साल 2011 में बेहतरीन क्रिकेटर श्रीशंत के साथ रिया का नाम जुड़ा था।

रिया का फिल्मी करियर तब बर्बाद होने लगा जब रिया का MMS अश्मित पटेल के साथ वायरल हो गया।आपको बता दें कि अश्मित पटेल भी रिया के बॉयफ्रेंड रह चुके हैं। अश्मित के साथ रिया काफी समय तक रिलेशन में रही थीं। हालांकि इन दोनों के MMS लीक होने के बाद से यह दोनों अलग हो गए। रिया और अश्मित के अश्लील MMS ने इनके करियर में ब्रेक लगा दिया और यहीं से इनके कैरियर की ग्रोथ में रुकावटें आनी शुरू हो गई।

हालांकि रिया पर यह भी आरोप है कि उन्होंने जानबूझकर इस MMS को लीक करवाया था। क्योंकि उसी बीच रिया की एक फिल्म भी आने वाली थी तो लोगों का कहना था कि इस फिल्म के प्रमोशन के लिए रिया ने ऐसी हरकत की है। हालांकि रिया और अश्मित दोनों ने अपने उस MMS को एक फेक वीडियो बताया था। आपको यहाँ यह भी बता दें कि रिया सेन ने अपने बॉयफ्रेंड शिवम तिवारी से साल 2017 में एक निजी समारोह के दौरान शादी कर ली थी।

Advertisements