उर्फी जावेद’ ने खोली बॉलीवुड की का’ली स’च्चाई; कहा- ‘डायरेक्टर करता है साथ सो’ने की मांग’

उर्फी जावेद’ ने खोली बॉलीवुड की का’ली स’च्चाई; कहा- ‘डायरेक्टर करता है साथ सो’ने की मांग’

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री ऊर्फी जावेद को भला कौन नहीं जानता। उर्फी जावेद आए दिन अपनी अजीबो-गरीब ड्रेस को लेकर चर्चा में रहती है। वह सोशल मीडिया पर भी उनकी हॉ’ट एंड बो’ल्ड तस्वीरें वा’यरल होती रहती है। इसी बीच ऊर्फी जावेद ने कुछ ऐसा बयान जारी किया है, जिसे सुनने के बाद हर कोई दं’ग रह गया है।

बता दे उर्फी जावेद ने एक का’स्टिंग डायरेक्टर के ऊपर गं’भीर आ’रोप लगाए हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपनी जिंदगी में हुई कहानी भी सुनाई है। उर्फी जावेद ने एक पोस्ट को शेयर कर कहा कि, “मैंने बहुत लोगों के साथ काम किया है। अगर हम अच्छी तरह काम कर पाते तो मैं तुम पर क्यों आ’रोप लगाती। ये पैसों के बारे में नहीं है।

मेरे पास सबूत हैं, जहां उसने यंग लड़कियों के सामने मा’स्ट’रबेट किया है। ये सब करके उनसे कहा कि ये वीडियो मीटिंग है।” उर्फी ने आगे लिखा- “मैं उसके खिलाफ ल’ड़ रही हूं। क्योंकि वो से’क्सु’अल द’रिंदा है। मैं सभी को ये बताना चाहती हूं कि, लड़कियां इसके आस पास सुरक्षित नहीं हैं। मैं पैसे कमाने के लिए मेहनत करती हूं।

अपने खुद के पैसे मांगना क्रा’इम नहीं है, लेकिन लड़कियों को से’क्सु’अली टॉ’र्चर करना क्रा’इम है।” इसके अलावा उर्फी ने लिखा कि, “उनके पास अन्य पांच लड़कियों का मैसेज आया। जिन्होंने ओबेद के साथ का’स्टिंग का’उच का अनुभव किया था। एक अभिनेत्री ने उर्फी को मैसेज करके बताया कि, ओबेद ने उसे उसके पसंदीदा गायक की वीडियो में काम दिलाने का वादा किया था।

जिसके बदले में उसे निर्माता को से’क्शु’ल फे’वर्स देने को कहा गया था। ओबेद ने उससे ये तक कहा था कि, वह अपना चेहरा दिखाए बिना न्यू’ड वीडियो कॉल भी कर सकती है।” बता दें उर्फी जावेद के इस पोस्ट पर अभिनेता प्रियांक शर्मा ने भी रिएक्ट किया है। उन्होंने लिखा कि, “वह लड़कियों को काम के लिए उनके साथ सो’ने के लिए कहते हैं।