इस शख्स के साथ लिव इन में रह रही हैं Shruti Haasan!, जानिए कैसा है दोनों के बीच रिश्ता

मशहूर अभिनेता कमल हासन की बेटी व साउथ इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस श्रुति हासन (Shruti Haasan) अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में है। बता दें श्रुति हासन डूडल कलाकार शांतनु हजारिका (Santanu Hazarika) को डेट कर रही है। इसकी पुष्टि हाल ही में शांतनु ने एक वेबसाइट में की, उन्होंने कहा वे श्रुति हासन(Shruti Haasan) को डेट कर रहे हैं और वे वास्तव में एक दूसरे से प्यार करते हैं। उन्होंने आगे कहा कि भावनात्मक रूप से जुड़ाव होने के साथ उनके पास कला, संगीत बनाने और अलग-अलग तरीकों से एक-दूसरे को प्रभावित करने जैसे साथ होने के कई कारण हैं।

एक इंटरव्यू में दोनों ने माना कि हम दोनों के लिए अपनी क्रिएटिव जर्नी का मजा ले रहे हैं और एक-दूसरे की रचनात्मक ऊर्जा को महसूस कर रहे हैं। सांतनु के अनुसार, यह कुछ ऐसा है जो वास्तव में प्रेरणादायक है और हमें आगे बढ़ाता है।

बता दें श्रुति और शांतनु एक साथ रह रहे हैं और उन्हें लगता है कि रिश्ते की गहराई में जाने से उनके इस बॉन्ड को पॉजिटिव रास्ता मिल रहा है। और दोनों एक दूसरे को अच्छे से समझ सकते है। वहींं उन्होंने कहा कि वे काफी अच्छे दोस्त हैं और साथ में खूब मस्ती करते हैं। सांतनु ने आगे कहा कि उनके बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि हम घंटों तक एक ही कमरे में रह सकते हैं, और चिड़चिड़े, परेशान होने या शायद असहज महसूस करने के बजाय अपने कंफर्ट जोन में रह सकते हैं। उनका मानना ​​है कि यह संभव है, क्योंकि उनका रिश्ता दोस्ती पर आधारित है, और वे सबसे अच्छे दोस्त हैं।

बेस्टसेलर’ की एक्ट्रेस और उनके प्रेमी ने रोजाना एक क्रिएटिव बातचीत करने का मुद्दा बनाया है. इससे उनका जीवन चलता है और एक दिन भी ऐसा नहीं होता है कि वे कुछ चीजों से ऊब जाते हैं। वहीं हजारिका का मानना ​​है कि ऐसी ‘रचनात्मकता की शादी’ शादी से बढ़कर है।

Advertisements